Home क्राइम रायपुर के इस शॉपिंग माल में लगी आग, जानिए पूरा मामला

रायपुर के इस शॉपिंग माल में लगी आग, जानिए पूरा मामला

80
शॉपिंग माल

रायपुर। राजधानी के लाल गंगा शॉपिंग माल की मोबाइल दुकान में भीषण आग लग गई। हालांकि दुकान में रखे मोबाइल, ऐसेसरीज समेत बाकी सामान पूरी तरह से जल गया है। आग की तेज लपटे दुकान के बाहर तक उठ रहीं थीं, इसलिए दूसरी दुकानों को बचाने के लिए आनन-फानन में पुलिस, दमकल विभाग और कई कारोबारी वहां पहुंच गई। दुकान कांप्लेक्स के फर्स्ट फ्लोर में एंट्री करते ही है, इस वजह से रेस्क्यू टीम वहां तक पहुंच गई और जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया। प्रारंभिक जांच में पुलिस आगजनी का कारण शॉर्ट सर्किट बता रही है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि लाल गंगा शॉपिंग माल की पहली मंजिल में केसी फाई के नाम से मोबाइल दुकान कुछ दिन पहले ही खुली है। दुकान के संचालक ने रात करीब 10 बजे शॉप बंद की। उनके जाने के थोड़ी देर बाद ही शटर से धुंआ निकलता दिखा। उस समय कुछ दुकानें खुली थी। उनके देखते देखते ही आग की लपटें शहर के बाहर दिखने लगी। देखते ही देखते शटर और शीशा जलकर नष्ट हो गया।

जानकारी के मुताबिक कैशिफाई नामक मोबाइल दुकान में आग लगी है। बताया जा रहा है कि दुकान बंद कर मोबाइल दुकान संचालक मोबाइल को चार्जिंग में ही छोड़ दिया था, जिसके बाद मोबाइल फोन ओवरचार्ज की वजह से ब्लास्ट हुआ। शॉर्ट सर्किट की वजह से मोबाइल दुकान में आग लगी है।