Home क्राइम कांग्रेस नेता व उनकी पत्नी की हत्या मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार,...

कांग्रेस नेता व उनकी पत्नी की हत्या मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

70
कांग्रेस नेता व उनकी पत्नी की हत्या

रायगढ़। जिले के लैलूंगा में कांग्रेस नेता और व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल की हत्या का मामला सुलझ गया है। इस मामले में पुलिस ने 4 नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है। एसपी अभिषेक मीणा और एएसपी लखन पटले ने आरोपियों को पकड़ने के बाद घटनाक्रम का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि बताया कि घटना के बाद जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी, जिसने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें मित्तल निवास के पीछे वाले रोड से होकर चखना सेंटर जाते 3-4 लड़के नजर आए। आरोपियों ने चखना सेंटर से चोरी की थी, जिस पर चखना सेंटर संचालक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया था। आरोपियों से पैसे भी बरामद किए गए हैं।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मदन मित्तल का मकान में बांस के सहारे ऊपर रोशनदान तक पहुंचे दो लड़कों ने आरीपत्ती से काटकर अंदर घुसे। घर का दरवाजा खोलने के साथ उनके बाकी साथी भी अंदर प्रवेश किए। कमरे के अंदर आलमारी से बैग निकालते समय पति-पत्नी जाग गए।

इस पर आरोपियों ने दोनों का तकिए से गला दबाकर हत्या करने के साथ रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। आरोपी लैलूंगा थाना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय अक्षय प्रधान उर्फ मुंडू पिता राम कुमार प्रधान के साथ विधिसंघर्षरत बालकों को हत्या सहित नकबजनी के धारा 457, 380, 302 आईपीसी में सक्षम न्यायालय पेश किया जा रहा है।