Home बड़ी ख़बर अमेरिका में बाढ़, व्हाइट हाउस की बेसमेंट में पानी घुसा

अमेरिका में बाढ़, व्हाइट हाउस की बेसमेंट में पानी घुसा

8
अमेरिका में बाढ़, व्हाइट हाउस की बेसमेंट में पानी घुसा

समाचार चैनल एबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक कम वक्त में भारी बारिश के कारण कार चालक अपनी गाड़ियों के ऊपर खड़े हो गए वहीं मेट्रो स्टेशन पर पानी भरने के कारण मेट्रो यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

फिलहाल गुरुवार को थंडरस्टोर्म आने का भी अनुमान है अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में इन दिनों हो ही भारी बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति बन गई है. वाशिंगटन डीसी की सड़कों पर पानी भर गया है और व्हाइट हाउस की बेसमेंट में भी पानी घुस गया है.

समाचार चैनल एबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक कम वक्त में भारी बारिश के कारण कार चालक अपनी गाड़ियों के ऊपर खड़े हो गए. वहीं मेट्रो स्टेशन पर पानी भरने के कारण मेट्रो यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

फिलहाल गुरुवार को थंडरस्टोर्म आने का भी अनुमान है. नेशनल वेदर सर्विस ने ट्विटर पर चेतावनी दी है कि यात्रा करना खतरनाक हो सकता है. निचले इलाकों और सड़कों से दूर रहें. वाशिंगटन डीसी के मेयर मरियल बोजर ने ड्राइवरों से आग्रह किया है कि वो सड़कों से दूर रहें.

बता दें कि भारी बार‍िश से वाश‍िंगटन डीसी में नॉर्थ वेस्टर्न डीसी, साउथर्न मोंटगोमेरी, ईस्ट सेंट्रल लौडौन काउंटी, अर्लिंगटन काउंटी, फाल्स चर्च और नॉर्थ ईस्टर्न फैयरफेक्स काउंटी के इलाके सबसे ज्यादा प्रभाव‍ित हो रहे हैं. बाढ़ की ये स्थिति पोटोमैक नदी के कारण बनी है.