Home मनोरंजन बॉलीवुड कान्स में पहली बार पिंक पहनकर रेड कार्पेट पर चलीं कंगना

कान्स में पहली बार पिंक पहनकर रेड कार्पेट पर चलीं कंगना

7
कंगना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार देर रात कान्स में इस साल का दूसरा अपीयरेंस दिया। वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट टीम कंगना रनोट से उनके दूसरे दिन के लुक की फोटोज शेयर की गई हैं और एक के साथ लिखा है-जियो ऐसे, जैसे कि आप रेड कार्पेट के लिए ही बने हैं। कंगना ने रेड कार्पेट के लिए माइकल सिंको का पिंक कल्चर गाउन पहना था। साथ ही अपने बालों को उन्होंने क्राउन ब्रैड लुक दिया और न्यूड मेकअप किया था। वहीं रेड कार्पेट पार्टी के बाद हुई पार्टी के लिए कंगना ऑस्ट्रेलियाई फैशन डिजाइनर टोनी मैटिसेव्स्की का एलीगेंट व्हाइट गाउन में नजर आईं।

रेड कार्पेट के लिए पहली बार पहना पिंक

कंगना ने रेड कार्पेट अपीयरेंस के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने कभी किसी भी रेड कार्पेट के लिए पिंक नहीं पहना। यह मेरा कलर नहीं हैं। इसलिए मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैंने रिस्क ली है। कंगना आगे कहती हैं कि हेयर बहुत रोमांटिक और रीगल हैं। मेकअप भी बहुत सॉफ्ट है। इससे पहले मैंने कभी इतना सॉफ्ट लुक नहीं अपनाया। कंगना का कान्स में यह दूसरा साल है।

कंगना ने की प्रसून जोशी की तारीफ

जब कंगना ने इंडिया पवेलियन से स्पीच दी थी तो उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ को डायरेक्ट करने का अनुभव शेयर किया था। कंगना ने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष और गीतकार प्रसून जोशी की तारीफ करते हुए कहा था। “शुरुआत में फिल्म के डायरेक्शन को लेकर मैं कुछ आशंकित थी और इस बारे में मैंने प्रसून सर को बताया था। मैं कहना चाहती हूं कि अगर कल को मैं बड़ी फिल्ममेकर बन गई तो इसकी वजह प्रसूस सर ही होंगे। एजेंसी