Home राज्य छत्तीसगढ़ छग युथ फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने “जहां दवा वहां फार्मासिस्ट” के तहत लिए...

छग युथ फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने “जहां दवा वहां फार्मासिस्ट” के तहत लिए कई निर्णय, अवैध नशीली दवाईयों के खिलाफ खोला मोर्चा

164
खिलाफ खोला मोर्चा

बालोद। रविवार को गंगा मैय्या परिसर बालोद मे छग युथ फार्मासिस्ट एसोसिएशन के द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमे विभिन्न बिन्दु पर चर्चा की गई। जिसमे प्रमुख रूप से जिले में अवैध रुप से बिक रहे नशीली दवाओं के लिए रोक लगाने व बिना फार्मासिस्ट के किराये में चल रहे मेंडिकल स्टोर्स को बंद कराने के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया।

साथ ही जिले में नशीली दवाओं की बिक्री केे खिलाफ बैनर पोस्टर के माध्यम से जन जागरूकता रैली निकालने व 25 सितम्बर विश्व फार्मासिस्ट दिवस के अवसर पर जिले में रक्तदान शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। जिले में फार्मासिस्ट के माध्यम से संचालित मेडिकल स्टोर्स में “जहां दवा वहां फार्मासिस्ट” के तहत फार्मासिस्ट को एप्रैन पहनकर बैठने का निर्णय लिया गया।

इनके साथ पर्यावरण को ध्यान मे रखते हुए इस मानसुन पौधा रोपण करने का भी निर्णय लिया। उक्त आयोजित मीटिंग मे विशेष रूप से हिरामण मानिकपुरी जिला अध्यक्ष युथ फार्मासिस्ट एशोसिएशन बालोद, हेमंत बंजारे, शेखर पटेल, भोज कुमार साहू, राजेऩ्द कुर्रे, योगेश साहू, राजेश साहू, रूमलाल साहू, विवेक दिल्लीवार, खिलेश्वर साहू, यशवंत साहू व बड़ी संख्या में फार्मासिस्ट एशोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।