Home क्राइम रायपुर में युवती से होटल में दुष्कर्म, ट्रेनिंग का साथी ही आरोपी,...

रायपुर में युवती से होटल में दुष्कर्म, ट्रेनिंग का साथी ही आरोपी, गिरफ्तार

19
दुष्कर्म

रायपुर। राजधानी में ट्रेनिंग करने आई युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि ट्रेनिंग के लिए आयी युवती को उसके साथी ने ही हवस का शिकार बना लिया। घटना का खुलासा तब हुआ, जब रेप के बाद युवती की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में भर्ती युवती के आरोप के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का नाम वरूण नायक सकरी बिलासपुर का निवासी है। घटना राजधानी के टिकरापारा थाने की है। दरअसल कवर्धा-बिलासपुर से 25-30 लड़के-लड़कियों का दल रायपुर के ऑटोमोबाइल कंपनी में ट्रेनिंग के लिए आए हुए थे।

जानकारी के मुताबिक कंपनी ने वीआईपी रोड़ स्थित होटल शीतल में ट्रेनिंग रखी थी। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद सभी पचपेड़ी नाका स्थित कोर्बिज होटल में रूके। आरोपी भी उसी होटल में ठहरा था। रात में पीड़िता की सहेलियां जब घुमने के लिये कहीं चली गयी। तभी आरोपी युवती के रूम में पहुंचा और अंदर से दरवाजा बंद कर युवती का दुष्कर्म किया।

पीड़िता की सहेलियां रूम में पहुंची तो युवती की तबियत बिगड़ी हुई थी, जिसके बाद उसे उपचार के लिये तेलीबांधा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर पीड़िता ने घटना के बारे में अपनी सहेलियों को बताया और इसकी शिकायत तेलीबांधा थाने में की।