Home क्राइम धमतरी में प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी हिरासत में

धमतरी में प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी हिरासत में

52
हत्या

धमतरी। प्रेमी को प्रेमिका द्वारा संबंध बनाने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि उसने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिला अंतर्गत खल्लारी थाना क्षेत्र के गांव ठोठाझरिया में एक जुलाई को दुर्जन मरकाम के घर पुत्री की प्राप्ति के बाद नामकरण संस्कार का कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम रात तक चला। यहां सुरेंद्र मरकाम पुत्र श्यामलाल और राजेश्वरी कुंजाम पुत्री लक्ष्मीनाथ कुंजाम भी उपस्थित थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध था।

छट्ठी कार्यक्रम के दौरान रात में सुरेंद्र ने राजेश्वरी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने की कोशिश की लेकिन राजेश्वरी ने इन्कार कर दिया। इसके बाद आरोपित राजेश्वरी के घर मक्का बीज लेने के बहाने पहुंच गया। उसने राजेश्वरी के पिता लक्ष्मीनाथ कुंजाम और उसकी दादी को शराब पिलाई। नशा होने के बाद दोनों सोने चले गए।

तब मौका देखकर रात नौ बजे आरोपी सुरेंद्र मरकाम राजेश्वरी के कमरे में गया और उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। राजेश्वरी ने फिर इन्कार किया तो वह जबदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने पहले से छिपाकर लाए गए चाकू को दिखाकर धमकाने की कोशिश की। तब राजेश्वरी ने उसे धक्का दे दिया।

इससे आरोपी आक्रोशित हो गया और चाकू से वार कर दिया। राजेश्वरी के बाये सीने में चाकू पड़ा। चाकू उसके दिल तक पहुंच गया। अत्याधिक खून बहने व हार्ट में चोट लगने की वजह से राजेश्वरी की मौके पर ही मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ की। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।