Home क्राइम गुंडरदेही पुलिस ने अवैध रेत परिवहन करते हुए 11 ट्रैक्टरों की ट्रालियां...

गुंडरदेही पुलिस ने अवैध रेत परिवहन करते हुए 11 ट्रैक्टरों की ट्रालियां की जब्त, TI मालेकर के नेतृत्त्व में बड़ी कार्यवाही

26
अवैध रेत परिवहन

बालोद। गुंडरदेही पुलिस ने सोमवार को अवैध रेत परिवहन करते हुए 11 ट्रैक्टर की ट्रालियां जब्त की हैं। थाना प्रभारी रोहित मालेकर के नेतृत्त्व में फिर एक बार अवैध रूप से रेत परिवहन करते हुए खनिज माफ़ियाओं पर यह एक बड़ी कार्यवाही देखी जा रही हैं।

उल्लेखनीय हो कि ग्राम खेरुद रेत खदान में अवैध रूप से रेत खनन कर परिवहन करने की जानकारी गुंडरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर को मिली। जिसके बाद थाना प्रभारी रोहित मालेकर के नेतृत्त्व में टीम ने खेरुद रेत खदान में दबिश देकर 11 ट्रैक्टरों की रेत से भरी ट्रालियों को जब्त किया। दरअसल हुआ यूं कि पुलिस को देख अवैध रूप से रेत परिवहन करते हुए ट्रैक्टर चालकों में अफरा तफरी मच गई।

जिसके बाद जो जिस हालत में थे ट्रैक्टर के इंजन को लेकर भाग खड़े हुए। ट्रैक्टर चालकों को लगा कि हम अगर ट्रैक्टर का इंजन ले जाएंगे तो पुलिस सिर्फ ट्रॉली पर कार्यवाही नही कर पायेगी। लेकिन थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को मौके पर ही पंचनामा बना, सभी ट्रालियों को अन्य वाहनों की मदद से गुंडरदेही थाना ले आए और परिसर पर खड़ा कर दिया।