Home राज्य छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद से गुरुचरण सिंह होरा का इस्तीफा

छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद से गुरुचरण सिंह होरा का इस्तीफा

52
छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद से गुरुचरण सिंह होरा का इस्तीफा

रायपुर। छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद से गुरुचरण सिंह होरा ने इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है कि उनका यह इस्तीफा कथित ऑडियो वायरल होने एक बाद हुए विवादों के बाद आया है। इस ऑडियो में कुछ सीएम के संबंध में आपत्तिजनक बातें की गई थी। हालांकि होरा ने इन बातों का खंडन किया था।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल कथित ऑडियो को लेकर होरा ने मीडिया से बात की थी। उन्होंने कथित ऑडियो में खुद की आवाज होने की बात को सिरे से नकार किया था। उन्होंने इसकी जांच पुलिस से कराने की बात की थी। होरा के मुताबिक ऑडियो में टेंपरिंग कर उसे प्रसारित किया गया है। उन्होंने कहा था कि जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की गई है। इस ऑडियो में कई नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों से जुड़े लोगों के नाम भी सामने आए थे।

इस मामले के बाद से ही यह बातें सामने आने लगी थी कि होरा अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके बाद आज यह खबर आई कि होरा ने इस्तीफा दे दिया है। बहरहाल यह अभी प्रारंभिक जानकारी है और भी कुछ नई बातें सामने आना शेष है। इस बीच, गुरुचरण सिंह होरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई भी दी। उनका कहना था, इस टेप में उनकी आवाज नहीं है। इसे टेंपरिंग कर तैयार किया गया है। यह साजिश है। उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है।