Home राज्य छत्तीसगढ़ अभी तक टीएस सिंहदेव का कोई पत्र नहीं मिला, आपस में चर्चा...

अभी तक टीएस सिंहदेव का कोई पत्र नहीं मिला, आपस में चर्चा करेंगेः सीएम भूपेश

75
अभी तक टीएस सिंहदेव का कोई पत्र नहीं मिला, आपस में चर्चा करेंगेः सीएम भूपेश

रायपुर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत मंत्रालय छोड़ दिया है। इस बीच, सीएम भूपेश बघेल की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव का दिया कोई भी पत्र नहीं मिला है। मीडिया के माध्यम से इस्तीफे की जानकारी मिली हैं। हालांकि सरकार के प्रवक्ता रविंद्र चौबे भी इस्तीफे से संबंधित किसी भी पत्र मिलने से इनकार कर चुके हैं।

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैन समाज के चातुर्मास कार्यक्रम में शामिल होने इंडोर स्टेडियम में पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा में पंचायत मंत्री सिंहदेव के इस्तीफा पर कहा कि (इस्तीफा) पत्र मिलने पर परीक्षण करूंगा। कल उन्हें फोन भी लगाया था, लेकिन बात नहीं हो पाई. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मंत्रिमंडल में तालमेल नहीं होने के आरोप पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि सब तालमेल है। आपस में चर्चा करेंगे।

इस दौरान सीएम भूपेश ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्य की बात हैं, गरीबों मध्यम वर्गीय लोगों के लिए जो सबसे सस्ता साधन रेल सेवा है, उसे बंद कर रखे हैं, इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। वहीं कांग्रेस विधायक दल की आज होने वाली बैठक को लेकर कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के अलावा विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर चर्चा होगी।