Home क्राइम रायगढ़ में बेटा-बेटी मारकर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जानिए पूरा...

रायगढ़ में बेटा-बेटी मारकर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जानिए पूरा मामला

107
रायगढ़ में बेटा-बेटी मारकर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जानिए पूरा मामला

रायगढ़। जिले में चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में एक किसान ने अपने 3 और 5 साल के 2 बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। वह डबरी पर नहाने के बहाने बेटा-बेटी को साथ लेकर गया था। इसके बाद उन्हें उसी में डुबोकर मार दिया और खुद फांसी लगा ली। डबरी से कुछ ही दूर पर उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। जब भतीजे पिता-पुत्रों को तलाश करते हुए डबरी तक पहुंचे तो वारदात का पता चला।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम भुइयापारी निवासी रहने वाला नरेश गुप्ता (35) खेती-किसानी करता है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर वह अपने दो बच्चों शौर्य (5) और सिम्मी (3) को घुमाने की बात कहकर बाइक से ले गया था। इसके बाद काफी देर तक नहीं लौटा। शाम होने लगी तो नरेश की पत्नी ने अपने भतीजे को तलाश करने के लिए भेजा। घर से करीब 5 किमी दूर डबरी के पास पहुंचा तो वहां दोनों बच्चों का तैरता हुआ शव मिला।

पुलिस को नरेश के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने बताया कि परिजन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं थे। सोमवार को बयान लेने का प्रयास किया जाएगा। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि नरेश नशे का आदी था। परिवार में झगड़े या कलह की जानकारी गांव के लोगों को भी नहीं है।