Home राज्य छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग: राजमार्ग- 930 में धान से भरा ट्रैक्टर सड़क के बीचोबीच पलट...

ब्रेकिंग: राजमार्ग- 930 में धान से भरा ट्रैक्टर सड़क के बीचोबीच पलट जाने से 1 घँटे तक रहा आवागमन बाधित, चालक बाल-बाल बचा

195
चालक बाल-बाल बचा

बालोद। झलमला-धमतरी मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग 930 में धान से भरा एक ट्रैक्टर सड़क के बीचोबीच पलट जाने से करीबन 1 घण्टा तक आवागमन बाधित रहा। मार्ग के दोनों तरफ जाम की स्तिथि बनी रही। जैसे तैसे दर्जनों ग्रामीणों ने अपना दमखम दिखाते हुए पलटे ट्रैक्टर को सीधा खड़ा किया सड़क के एक किनारे लाकर रखा।

उक्त घटना झलमला-धमतरी मुख्य मार्ग पर स्तिथ ग्राम जगतरा की हैं। जहां रविवार करीबन सुबह 10 बजे एक धान से भरा ट्रैक्टर जो कि झलमला की ओर से ग्राम जगतरा की तरफ जा रहा था। अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली जो कि धान के बोरो से भरी हुई थी लहराने लगी और अलग-अलग दिशा में जाने लगी। जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक मार दिया। जिसके बाद ट्रैक्टर समेत ट्रॉली सड़क के बीचोबीच पलट गई। ट्रैक्टर पलट जाने से चालक बाल बाल बच गया।

सड़क के बीचोबीच ट्रैक्टर व ट्राली पलट जाने से जाम की स्तिथि निर्मित हो गई। जिसके बाद ग्राम जगतरा के ग्रामीणों ने पलटे ट्रैक्टर को अपना दमखम दिखाते हुए सीधा खड़ा किया। फिर ट्रैक्टर को सड़क किनारे लाकर खड़ा किया गया। तब जाकर बाधित आवागमन खुला। और सड़क के एक साइड से ट्रैक्टर को हटाए जाने से एक तरफ का रास्ता खुला और धान से भरी ट्राली समाचार लिखे जाने तक सड़क के दूसरे हिस्से में पलटी पड़ी हुई हैं। वही उक्त घटना की सूचना मिलने के बाद भी यातायात पुलिस मौके पर नही पहुच पाई थी।