Home क्राइम रायगढ़ में पति ने पत्नी के प्रेमी को पीट-पीटकर मारा डाला, अब...

रायगढ़ में पति ने पत्नी के प्रेमी को पीट-पीटकर मारा डाला, अब गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

27
रायगढ़

रायगढ़। जिले में 5 दिन पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी मरने वाले युवक की पत्नी का प्रेमी था। उसने पहले तो युवक से झगड़ा किया था। इसके बाद डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। मामला सरिया थाना क्षेत्र के देवगांव गांव का है।

ओडिशा का रहन वाला बिरेन्द्र मेघ(45) अपने दो बच्चों के साथ देवगांव में रहता था। 23 अप्रैल की शाम को उसको किसी का फोन आया था। तब उसने अपने परिजनों से कहा था कि मैं घूमकर आता हूं। यही कहकर वह साइकिल से घर से निकल गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला था। अगले दिन गांव के खेत में उसकी लाश मिली थी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया था। पीएम रिपोर्ट में इस बात का पता चला कि युवक को किसी भारी चीज से मारा गया था। शरीर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते उसकी जान गई थी। इधर, पुलिस की टीम इस केस में आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस इस केस में जांच में जुटी थी। इस बीच पुलिस को पता चला मरने वाले युवक की पत्नी का फटहामुडा निवासी शिवप्रसाद साहू (32) के साथ अवैध संबंध था। शिवप्रसाद कुछ समय पहले ही देवगांव के पोस्ट ऑफिस में पोस्टमैन का काम करता था। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। यह पता चलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले आरोपी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की।

आज कोर्ट में पेश किया गया

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 23 अप्रैल की शाम को उसने ही युवक को बुलाया था। शिवप्रसाद ने बताया कि बुलाने के बाद दोनों के बीच उसके अवैध संबंध को लेकर झगड़ा शुरू हो गया था। शिवप्रसाद ने बताया कि झगड़े के बाद मुझे गुस्सा आया था। इसलिए मैंने डंडे से पीट -पीटकर बिरेंद्र मेघ को मार दिया था। पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार किया है और शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया है।