Home राज्य छत्तीसगढ़ पेट्रोल पर वैट कम नहीं हुआ तो पूरे प्रदेश में करेगी चक्काजाम...

पेट्रोल पर वैट कम नहीं हुआ तो पूरे प्रदेश में करेगी चक्काजाम भाजपाः साय

13

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने एलान किया है कि भाजपा 20 नवंबर को प्रदेश के लगभग सभी जिलों में चक्का जाम करने जा रही है। प्रदेश में पेट्रोल, सीमेंट, रेत और बिजली के दामों में बढ़ती महंगाई के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ये विरोध प्रदर्शन करेगी। भाजपा की मांग है कि पेट्रोल के दामों में सरकार अपने हिस्से का वैट कम करे, सीमेंट और बिजली के दामों में की गई बढ़ोतरी को भी कम किया जाना चाहिए।

विष्णुदेव साय ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कहा कांग्रेस सरकार के पास प्रदेश में विकास करने के लिए चवन्नी नहीं है। वैट लिया जा रहा है, कई तरह के टैक्स लिए जा रहे हैं और इसके बाद सरकार कर्ज भी ले रही है। आखिर यह पैसे खर्च कहां हो रहे हैं। कहीं भी विकास काम होते नहीं दिखते। हम प्रदेश की सरकार को साफ-साफ बता देना चाहते हैं कि पेट्रोल की कीमतों पर अगर वैट कम नहीं किया जाता, महंगाई से जनता को राहत नहीं दी जाती तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे और इसकी पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस पर होगी।

साय ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता से पेट्रोल, बिजली, पर करोड़ों रुपए सरकार के पास आ रहे हैं। केंद्र सरकार भी सरकार को भरपूर पैसा दे रही है। मगर यहां के विकास कार्यों में कुछ भी खर्च नहीं हो रहा। क्या कांग्रेस को जनता ने इसलिए सत्ता पर बैठाया कि वो प्रदेश की जनता का पैसा असम और उत्तरप्रदेश जैसे राज्यों में चुनाव के लिए पानी की तरह बहाया जाए। हम चुप नहीं बैठेंगे जब तक प्रदेश की सरकार छत्तीसगढ़ में पेट्रोल के दाम कम नहीं करती भाजपा आंदोलन करती रहेगी।