Home राज्य छत्तीसगढ़ कोई प्रत्याशी पंडित से मुहूर्त निकाल तो कोई भगवान के चरणों में...

कोई प्रत्याशी पंडित से मुहूर्त निकाल तो कोई भगवान के चरणों में माथा टेक डालेंगे अपना वोट

80
कोई प्रत्याशी पंडित से मुहूर्त निकाल तो कोई भगवान के चरणों में माथा टेक डालेंगे अपना वोट

रवि भूतड़ा

बालोद। कल 20 नवंबर को ईवीएम में प्रत्यशियों की किस्मत कैद हो जाएगी। 11 दिसंबर को बंद किस्मत की ताला खोला जाएगा, और जिसकी किस्मत में राजयोग होगा, जिसे जनता ने अपना नेता छुअन 7 उसपर भरोसा जताया होगा उसे ही विधानसभा की राजगद्दी हासिल होगी। जिले के तीनों विधानसभा से कुल 31 प्रत्याशी मैदान में खड़े हैं। जहां संजारी बालोद से बीजेपी से पवन साहू, कांग्रेस से संगीता सिन्हा व जनता जोगी कांग्रेस से अर्जुन हिरवानी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने मिल रहा है।

वही डौंडीलोहारा विधानसभा जो कि आरक्षित सीट है वहां बीजेपी से लाल महेंद्र सिंह टेकाम, कांग्रेस से अनिला भेड़ियाँ, छग मुक्तिमोर्चा से जनक लाल ठाकुर एवं निर्दलीय प्रत्याशी देवलाल ठाकुर के बीच चौतरफ़ा मुकाबला देखने मिल रहा है।

तो वही गुंडरदेही विधानसभा से बीजेपी से दीपक ताराचंद साहू, कांग्रेस से कुँवर सिंह निषाद एवं जनता जोगी कांग्रेस से राजेन्द्र राय के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने मिला रहा हैं। कल होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिये जहां प्रत्याशियों की धड़कने तेज हो गई हैं तो वही कई प्रत्याशी पंडित से शुभ मुहूर्त में एवं कई प्रत्याशी भगवान के चरणों में आशीर्वाद के अपना वोट डालेंगे। गुंडरदेही विधानसभा से जनता जोगी कांग्रेस राजेन्द्र राय कल पंडित से शुभ मुहूर्त देख अपना वोट डालेंगे एवं कांग्रेस से प्रत्याशी कुँवर सिंह निषाद अर्जुन्दा नगर के सभी मंदिरों का माथा टेक पहला वोट डालेंगे।

डौंडीलोहारा से कांग्रेस प्रत्याशी अनिला भेड़ियाँ मंदिर में माथा टेक भगवान से आशीर्वाद लेकर अपना वोट डालेंगी। तो वही संजारी बालोद विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संगीता सिन्हा भी भगवान के चरणों मे जीत का आशीर्वाद के लिए माथा टेक अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगी।