Home क्राइम बेमेतरा में नाबालिग ने 10 साल की मासूम से दुष्कर्म कर फंदे...

बेमेतरा में नाबालिग ने 10 साल की मासूम से दुष्कर्म कर फंदे पर लटकाया, ऐसे खुला पूरा मामला

46
बेमेतरा में नाबालिग ने 10 साल की मासूम से दुष्कर्म कर फंदे पर लटकाया, ऐसे खुला पूरा मामला

बेमेतरा। जिले में पोर्न फिल्म देखकर 10 साल की बच्ची से एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे मारकर फंदे से लटका दिया। पुलिस अपचारी नाबालिग के घर पहुंची। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने घटनाक्रम को समझ कर क्राइम सीन रीक्रिएट किया।

पुलिस के मुताबिक यह घटना 26 नवंबर की दोपहर की है। 10 वर्षीय लड़की अपने मामा की एक वर्ष की बेटी के साथ घर में अकेली थी। परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने काम से बाहर गए हुए थे। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। इसी दौरान गांव का ही एक अपचारी बालक छत से भीतर कूदकर घर में घुसा और मासूम बच्ची के साथ गलत हरकत की। शोर मचाने पर मुंह बंद दिया, जिससे वह बदहवास हो गई।

अपचारी को डर था कि होश आने पर बच्ची किसी को बता न दे इसलिए उसी के दुपट्टे का फंदा बना अपचारी ने उसे बरामदे में लटक रहे बांस के झुलना से फांसी पर लटका दिया। शव के पास प्लास्टिक की कुर्सी रख दी थी ताकि ऐसा मालूम हो कि बच्ची ने अपने आपको फंदे पर लटका खुदकुशी कर ली है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जहां चार डॉक्टर्स की टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया। टीम को प्राइवेट पार्ट्स के आसपास चोट के निशान मिले तो दुष्कर्म की पुष्टि के लिए सैंपल लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी रिपोर्ट आने तक जांच जारी है। अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।