Home क्राइम भिलाई में बदमाशों ने दो लोगों से की मारपीट कर लूटे पैसे…जानिए...

भिलाई में बदमाशों ने दो लोगों से की मारपीट कर लूटे पैसे…जानिए पूरा मामला

17
भिलाई

भिलाई। नंदिनी रोड पावर हाउस के दारू भट्ठी के पास तीन बदमाशों ने दो लोगों से मारपीट कर उनसे रुपये और मोबाइल लूट लिए। घटना के बाद थाने पहुंचे शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी दर्ज कराई और एक आरोपित का नाम भी बताया। पुलिस ने लूट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि गदा चैक के पास कृष्णा नगर सुपेला निवासी शिकायतकर्ता विजय बांगड़े एक ट्रेडिंग की दुकान में काम करता है। रविवार देर रात को वो अपने मालिक प्रमोद केशरवानी के साथ स्कूटी से छावनी चैक के दुकानदारों से बकाया पैसा लेने के लिए गया था। छावनी चैक से वे पावर हाउस की तरफ बढ़े। रास्ते में फोन आने पर वे लोग नंदिनी रोड के देशी शराब भट्ठी के पास रुककर फोन पर बात करने लगे। इसी दौरान तीन आरोपित वहां पहुंचे और उसका मोबाइल छीनने लगे।

शिकायतकर्ता ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो तीनों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। उसके मालिक प्रमोद केशरवानी ने बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपितों ने उसे गाड़ी समेत धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद तीनों ने शिकायतकर्ता विजय बांगड़े का मोबाइल उसके जेब से 1100 रुपये निकालकर भागने लगे। भागते समय दो आरोपितों ने एक आरोपित का नाम वेलेंगनी लिया और जल्दी भागने के लिए बोला। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए। घटना के बाद शिकायतकर्ता व उसके मालिक ने छावनी थाना पहुंचकर मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है।