Home क्राइम महासमुंद में मां ने पांच बेटियों के साथ रेलवे ट्रैक पर दी...

महासमुंद में मां ने पांच बेटियों के साथ रेलवे ट्रैक पर दी जान, पारिवारिक विवाद की आंशका

122
महासमुंद

महासमुंद। जिले में एक ही परिवार के छह लोगों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार इमलीभांठा नहर पुलिया के पास छह लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है। शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना रात की हो सकती है। इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। हालांकि शक के आधार पर यह घटना किसी पारिवारिक कलह की वजह से घटित होने की आशंका जताई जा रही है।

सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए घटना स्थल के लिए पहुंची तो देखा कि कुछ शव पटरी में और कुछ कटकर बाहर की ओर पड़े थे। इसके बाद रेलवे स्टेशन में सूचना देकर कुछ देर के लिए इस रूट को बंद कर दिया गया है। मिली जानकारी के अुनसार बेमचा निवासी उमा साहू ने अपनी बेटियों के साथ अत्महत्या कर ली।

पति केजउ राम साहू शराब का आदि है और रात में खाने को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद परेशान मां ने अपनी बच्चियों के साथ ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। मृतकों में उमा साहू पति केजउ राम साहू (45), अन्पूर्णा साहू (18), यशोदा साहू (16), भूमिका साहू (14) वर्ष, कुमकुम साहू (12) और तुलसी साहू (10) वर्ष की थी।