Home क्राइम एसबीआई सेवा केंद्र में संचालक पर लुटेरे ने हथौड़ी से किया हमला,...

एसबीआई सेवा केंद्र में संचालक पर लुटेरे ने हथौड़ी से किया हमला, देखिए वीडियो में पूरी वारदात

69
एसबीआई सेवा केंद्र में संचालक पर लुटेरे ने हथौड़ी से किया हमला, देखिए वीडियो में पूरी वारदात

रायपुर। राजधानी के गंज थाना क्षेत्र से महज 300 मीटर दूरी पर दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई। एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र को लुटेरे में अपना निशाना बनाया। ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के सिर पर हथौड़ा से जानलेवा हमला करके काउंटर में रखे कैश लेकर भाग गया। गंभीर रूप में घायल केंद्र के संचालक को व्यापारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसकी स्थिति नाजुक है। इस मामले पुलिस जांच में जुट गई है।

वीडियो में पूरी वारदात

दरअसल, यह घटना मंगलवार की शाम पांच बजे गंज थाना क्षेत्र के फाफीडीह में हुई है। एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक वाय एल प्रकाश के सिर पर हथौड़ा से वार किया गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अज्ञात लुटेरा फोटो कापी कराने पहुंचा था। इसके बाद बैग से हथौड़ा निकालकर उसके वाय एल प्रकाश के सिर की कनपटी की ओर दो बार वार किया। जिससे वह बेसुध हो गया। इसके बाद हमलावर काउंटर को खोलकर नकदी लेकर फरार हो गया।

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक वाय एल प्रकाश के सिर में गंभीर चोट की वजह से जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। उसके भाई बी साई बाबू ने बताया कि घटना मंगलवार की शाम 5 बजे की है। सीसीटीवी में हमलावर मास्क लगाया हुआ था। उसकी उम्र लगभग 25-26 वर्ष है। वीडियो में हथौड़ा से हमला करने के बाद बकायदा हाथों में ग्लब्स लगाकर घटना को अंजाम दिया है।