Home राज्य छत्तीसगढ़ Breaking: जगदलपुर और अंबिकापुर में आयकर की छापेमारी, यहां-यहां हो रही कार्रवाई

Breaking: जगदलपुर और अंबिकापुर में आयकर की छापेमारी, यहां-यहां हो रही कार्रवाई

29
जगदलपुर और अंबिकापुर में आयकर की छापेमारी, यहां-यहां हो रही कार्रवाई

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के कई शहरों में आयकर विभाग की दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी है। जानकारी के अनुसार आज आयकर की टीम ने माइनिंग विभाग के अफसरों के ठिकानों पर छापे मारे हैं। जगदलपुर में डिप्टी डायरेक्टर एसएस नाग किराए के मकान में टीम पहुंची। इसके अलावा अंबिकापुर में सहायक खनिज अधिकारी बजरंग पैकरा के सरकारी आवास पर छापा मारा है। इस कार्रवाई के दौरान अफसरों ने कई दस्तावेज भी जब्त किए। हालांकि छापे में क्या मिला, इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डिप्टी डायरेक्टर एसएस नाग का तीन दिन पहले ही रायपुर से जगदलपुर के लिए तबादला हुआ था। आज सुबह से ही दोनों अफसरों के घर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। फिलहाल, सारे दस्तावेज समेत गहने और बैंक डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं। इस टीम के साथ रायपुर से ही सीआरपीएफ के जवान पहुंचे हैं। घर से किसी के भी बाहर जाने और किसी भी बाहरी व्यक्ति के अंदर आने नहीं दिया जा रहा है।

इससे पहले, बुधवार को भी इनकम टैक्स की टीम ने तड़के शराब और स्टील कारोबारियों पर छापे मारे हैं। टीम की कार्रवाई रायपुर, बीरगांव, रायगढ़ और खरसिया में जारी है। रायपुर में शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के कटोरा तालाब स्थित घर और ठिकाने पर छापे मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में शराब कारोबारी पर कार्रवाई की गई है।