Home राज्य छत्तीसगढ़ रायपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में आयकर छापे, इन कारोबारियों पर...

रायपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में आयकर छापे, इन कारोबारियों पर शिकंजा

52
रायपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में आयकर छापे, इन कारोबारियों पर शिकंजा

रायपुर। आज सुबह आयकर विभाग की एक टीम ने रायपुर और रायगढ़ में अलग-अलग जगहों पर छापे मारे हैं। यह कार्रवाई इनकम टैक्स की चोरी की आशंका के चलते की जा रही है। इस कार्रवाई के दौरान रायपुर के 50 से अधिक अफसरों के अलावा बाहर से भी अफसरों की टीम बुलाई गई है। इस छापेमारी में एक स्टील और शराब कारोबारी शामिल हैं। इनके ऐश्वर्या किंगडम स्थित घर और अन्य ठिकानों पर एक साथ छापे मारे गए हैं।

जानकारी के मुताबिक रायपुर में शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के घर और ठिकाने पर छापे मारे गए हैं। शराब कारोबारी भाटिया के यहां दो साल पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में शराब कारोबारी पर कार्रवाई की गई है।

वहीं, ऐश्वर्या किंगडम में आरके गुप्ता और उरला के लविस्ता में स्टील एंड पावर फैक्टी कारोबारी रामदास अग्रवाल उनके पुत्र सुनील व अनिल के यहां इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ छापा मारा है। इसके अलावा रायगढ़ में नटवर रतेरिया व सीए अनिल अग्रवाल और खरसिया में कारोबारी मुकेश अग्रवाल के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। हालांकि अभी तक छापे में क्या मिला, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।