Home राज्य छत्तीसगढ़ भिलाई में सौम्या चौरसिया के घर पहुंची आयकर टीम, सौम्या से पूछताछ...

भिलाई में सौम्या चौरसिया के घर पहुंची आयकर टीम, सौम्या से पूछताछ शुरू…दस्तावेज भी जांचेंगे

71

भिलाई। छत्तीसगढ़ में पांचवे दिन भी आयकर विभाग छापे की कार्रवाई में जुटा है। सोमवार को सीएम भूपेश बघेल की उपसचिव सौम्या चौरसिया की सेन्ट्रल आईटी टीम के साथ मुलाकात हुई। दरअसल 3 दिनों तक इंतजार करने के बाद आईटी की टीम ने सौम्या चौरसिया के घर को सील कर दिया था।

इसके बाद रविवार देर रात सौम्या चौरसिया अपने घर पहुंची और उन्होंने कहा कि मैं सभी प्रकार से जांच के लिए तैयार हूं। आज तड़के सुबह सेंट्रल आईडी की टीम उनके घर पहुंची जहां उनकी मुलाकात सौम्या से हुई है। इसके बाद सौम्या की मौजूदगी में आईटी टीम ने घर का सील खोला और जांच शुरू की है। फिलहाल सेंट्रल आईटी की टीम उपसचिव के घर पर मौजूद है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उप सचिव सौम्या चौरसिया के सूर्याविहार स्थित निवास पर मंगलवार को एक फिर से सेंट्रल आईटी की टीम ने दबिश दी है। आईटी टीम ने उपसचिव सौम्या चौरसिया के सामने मकान का सील खोला और आगे की कार्रवाई शुरू की।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उप सचिव सौम्या चौरसिया के सूर्याविहार स्थित निवास पर छापे के लिए सेंट्रल आईटी की टीम शुक्रवार को पहुंची थी। लेकिन घर पर ताला लगा होने के कारण टीम को दो दिन तक इंतजार करना पड़ा। शनिवार देर शाम आईटी टीम ने सौम्या चौरसिया के घर को सील कर दिया था।