Home राज्य छत्तीसगढ़ भागवत कथा सुनने का आदेश से भड़के सीएम भूपेश ने कुरूद बीईओ...

भागवत कथा सुनने का आदेश से भड़के सीएम भूपेश ने कुरूद बीईओ को तुरंत हटाया

30
भागवत कथा सुनने का आदेश से भड़के सीएम भूपेश ने कुरूद बीईओ को तुरंत हटाया

धमतरी। बीईओ भागवत सुनने का आदेश भारी पड़ गया। भेंट मुलाकात कार्यक्रम में धमतरी पहुंचे सीएम भूपेश बघेल को इसकी जानकारी मिली तो सीएम ने कुरूद बीईओ को तत्काल हटाने के निर्देश डीईओ को दिए हैं। दरअसल, कुरूद में हो रहे भागवत कथा को सुनने का निर्देश बीईओ ने शिक्षकों को जारी किया था। इस आदेश के खिलाफ लोगों ने नाराजगी जताते हुए कुरूद बीईओ के खिलाफ जिला प्रशासन से शिकायत की थी।

इसके बाद इसकी शिकायत मुख्यमंत्री को समीक्षा बैठक के दौरान भी मिली, जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डीईओ को निर्देश दिया कि बीईओ को तत्काल हटा दें। इससे पहले मगरलोड तहसीलदार की शिकायत मुख्यमंत्री को मिली थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने तहसीलदार को हटाने का निर्देश दिया था। कुरूद में पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर द्वारा आयोजित जया किशोरी के भागवत कथा को सुनने के लिए बीईओ ने शिक्षकों को निर्देश जारी किया था।

आज भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे मुख्‍यमंत्री ने धमतरी के सिहावा विधानसभा के सिहावा में 12 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 72 करोड़ 56 लाख 20 हजार रुपए विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। सिहावा रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि 17 अगस्त को राज्य शासन के चार साल पूर्ण हुए। व्यक्ति को केंद्र बनाकर योजना बनाई गई। कुपोषण को लेकर कार्य किया गया। पहले बच्चे फिर महिलाओं के लिए योजना बनाई गई। आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए योजनाएं बनाई गई।