Home राज्य छत्तीसगढ़ रायपुर : निर्माणाधीन स्काई वाक के संबंध में आम नागरिकों से सुझाव...

रायपुर : निर्माणाधीन स्काई वाक के संबंध में आम नागरिकों से सुझाव आमंत्रित, पन्द्रह जून तक भेज सकते हैं अभिमत

94
स्काई वाक

रायपुर. शहर के मेकाहारा से शास्त्री चौक होते हुए जयस्तंभ चौक तक निर्माणाधीन स्काई वाक के संबंध में आम नागरिकों जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों, वास्तुविदों, बुद्धिजीवियों और मीडिया प्रतिनिधियों से 15 जून तक सुझाव आमंत्रित किए गए हैं। 

लोक निर्माण विभाग द्वारा सुझाव के लिए तय किए गए बिन्दु इस प्रकार हैं-क्या निर्माणाधीन स्काई वाक का निर्माण पूर्ण कर उपयोग किया जाना चाहिए ?, क्या निर्माणाधीन स्काई वाक का किसी और रूप में उपयोग किया जा सकता है ?, क्या निर्माणाधीन स्काई वाक को तोड़कर उसे हटाया जाना चाहिए ?, निर्माणाधीन स्काई वाक के संबंध में अन्य वैकल्पिक सुझाव ?

लोक निर्माण द्वारा सुझाव के लिए निर्धारित बिन्दुओं पर कोई भी व्यक्ति आवश्यक सुझाव लिखित में अपने बायोडाटा के साथ लोक निर्माण कार्यालय में स्थापित सुझाव पेटी में, डाक से अथवा ई-मेल आईडी में 01 जून 2019 से 15 जून 2019 शाम 5 बजे तक कार्यपालन अभियंता, लोक निर्माण विभाग (सेतु निर्माण संभाग) सिरपुर भवन कैम्पस, आकाशवाणी रायपुर के पीछे रायपुर के पते पर जमा कर सकते हैं। 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा रायपुर शहर में निर्माणाधीन स्काई वाक के संबंध में विगत 01 मार्च 2019 को छत्तीसगढ़ विधानसभा की समिति कक्ष में अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की संयुक्त बैठक में समीक्षा की गई थी। बैठक में यह तय किया गया था कि निर्माणाधीन स्काई वाक के संबंध में आम जनता, जनप्रतिनिधि, लालगंगा-बाम्बे मार्केट-जयस्तंभ चौक के व्यापारियों, बुद्धिजीवियों का अभिमत लिया जाए तथा सुझाव के अनुसार आगामी कार्रवाई तय की जाए।