Home राज्य छत्तीसगढ़ जन आकांक्षा रैली : पटना में सीएम भूपेश बघेल बोले ……. अब...

जन आकांक्षा रैली : पटना में सीएम भूपेश बघेल बोले ……. अब बिहार की बारी है

44
पटना में सीएम भूपेश बघेल बोले ....... अब बिहार की बारी है

पटना/रायपुर : जन आकांक्षा रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ के किसान राहुल गांधी की वजह से खुश हैं। राहुल का मतलब है कि वादे पूरे होंगे। बिहार संघर्ष कर रहा है, यहां के किसान संघर्ष कर रहे हैं। बिहार फिर से खड़ा होगा, इसका मुझे विश्वास है क्योंकि हमारे नेता राहुल गांधी है।

अमित शाह पर किया हमला :

मुख्यमंत्री आगे कहा कि आज समस्याओं के काले बादल गहरा गए हैं. संविधान और इसकी संस्थाएं खतरे में हैं. किसान परेशान है, बेरोजगारी चरम पर है. मैं पूरे विश्वास से साथ कहता हूं कि बिहार इन सबसे उबरेगा.अमित शाह पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी शाह को चुनाव जीतने की मशीन बताती है. छतीसगढ़ की जनता ने चुनाव जीतने की मशीन को खराब कर दिया.अब बिहार की बारी है.

बता दें विधानसभा चुनाव 2018 में छत्तीसगढ़,मध्यप्रदेश और राजस्थान कांग्रेस की सरकार बनी वही इस रैली में तीनो राज्यों के मुख्यमंत्री एक साथ राहुल गांधी और कांग्रेस के बड़े नेताओ के साथ बिहार के पटना पहुंचे।

इस रैली में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के अन्य सहयोगी राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी सहित कांग्रेस के बिहार के कई अन्य कद्दावर नेता शामिल हुए।

https://twitter.com/ANI/status/1091985803322871808/photo/1