Home क्राइम बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट के चपेट में आया जवान, गंभीर

बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट के चपेट में आया जवान, गंभीर

13

बीजापुर। जिले में एरिया डोमिनेशन के दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी ब्लास्ट होने से 1 जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल जवान को नेलसनार में प्राथमिक उपचार पश्चात जिला अस्पताल दंतेवाड़ा रवाना किया गया है। आज नेलसनार हेमलापारा छसबल 8वीं वाहिनी की टीम एरिया डोमिनेशन पर निकली थी।

एरिया डोमिनेशन के दौरान इन्द्रावती नदी के किनारे बंगोली घाट के समीप नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी के ब्लास्ट होने से आरक्षक रामनाथ मौर्य के दोनों पैरों में गंभीर चोट आई है.। घायल जवान को स्वास्थ्य केन्द्र नेलसनार में प्राथमिक उपचार उपरान्त बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल दंतेवाड़ा रवाना किया गया है। एएसपी पंकज शुक्ला ने मामले की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि पिछले 8 फरवरी को बीजापुर जिले में मुरकीनार सड़क पर एरिया डोमिनेशन के लिए निकले जवान माओवादियों द्वारा लगाए गए आईईडी बम की चपेट में आ गए, जिससे 4 जवान घायल हो गए। घायल जवानों को इलाज के लिए बीजापुर के जिला मुख्यालय अस्पताल में लाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। सभी घायल सीआरपीएफ 135 बटालियन के जवान हैं। तीन जवानों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है।