Home मनोरंजन बॉलीवुड जयललिता की बायोपिक बनेंगी दो पार्ट में, कंगना बढ़ाएंगी वजन

जयललिता की बायोपिक बनेंगी दो पार्ट में, कंगना बढ़ाएंगी वजन

12
जयललिता

मुंबई। साउथ की राजनीति में निर्णायक भूमिकाएं निभाते रहने वालीं कद्दावर पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक इन दिनों चचा र्में है। खास बात यह है कि यह फिल्म दो पार्ट में बनने वाली है। इस बात की पुष्टि खुद फिल्म में यह रोल निभाने जा रहीं एक्ट्रेस कंगना कनौत ने की है। उन्होंने साफ कहा कि हम इस फिल्म को दो पार्ट में बनाने जा रहे हैं।

इसके पहले पार्ट में हम जयललिता की जिंदगी के शुरुआती दिनों को दिखाएंगे। इस कहानी की शुरुआत तब से होगी जब जयललिता 16 साल की थीं। इसके बाद दूसरे पार्ट में उनकी 40 वर्ष की उम्र के बाद की जिंदगी दिखाई जाएगी।

उन्होंने साफ कहा कि हम इस फिल्म को दो पार्ट में बनाने जा रहे हैं। इसके पहले पार्ट में हम जयललिता की जिंदगी के शुरुआती दिनों को दिखाएंगे। इस कहानी की शुरुआत तब से होगी जब जयललिता 16 साल की थीं। इसके बाद दूसरे पार्ट में उनकी 40 वर्ष की उम्र के बाद की जिंदगी दिखाई जाएगी।

तमिल भाषा भी सीखेंगी कंगना

कई भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म के साउथ इंडियन वर्जन के लिए कंगना तमिल भी सीखेंगी। इससे पहले वे तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में हरियाणवी एक्सेंट और जजमेंटल है क्या में अपने कैरेक्टर के डिफरेंट एक्सेंट से दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने भी साहो के लिए तेलुगू सीखी थी। एजेंसी