Home दुर्ग संभाग कवर्धा कवर्धा में जज की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, जानिए पूरा...

कवर्धा में जज की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, जानिए पूरा मामला

74
कवर्धा में जज की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, जानिए पूरा मामला

कवर्धा। जिले में जज की 13 वर्षीय बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जज की पुत्री ने जज के सरकारी आवास में ही ऐसा कदम उठाया। घटना कवर्धा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान जज की पुत्री सरकारी क्वाटर में अकेली थी। आज सुबह जब परिजन सरकारी क्वाटर में पहुंचे तो उनकी बेटी का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची है।

फिलहाल 13 वर्षीय नाबालिग ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस कर रही है। खबर लिखे जाने तक सुसाइड नोट या फिर मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि कवर्धा न्यायालय में एडीजी पद पर पदस्थ एलपीएस बघेल की 13 साल की नाबालिग बेटी ने आत्महत्या कर ली हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के मार्क्स कम आए थे, जिसके बाद वह खुद को डिप्रेशन में महसूस कर रही थी। यह भी एक वजह हो सकती है जिसकी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया है। बच्ची ने सरकारी क्वार्टर में अपनी जान दी है।

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने अब तक किसी तरह का बयान नहीं दिया है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।