Home राज्य छत्तीसगढ़ जूनियर योगी मुम्बई में आयोजित कार्यक्रम के लिए हुए रवाना

जूनियर योगी मुम्बई में आयोजित कार्यक्रम के लिए हुए रवाना

13
जूनियर योगी मुम्बई में आयोजित कार्यक्रम के लिए हुए रवाना

बालोद। जिले के आरकेसी के नाम से मशहूर राजेश चोपड़ा जिनकी पहचान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के हमशक्ल के रूप होती हैं। उनका चयन मुम्बई में होने वाले आल इंडिया बेस्ट लुक अ लाइक कार्यक्रम में हुआ हैं। जिसमें शरीक होने आज बालोद से प्रस्थान हुए हैं।

आगामी सोमवार को देश की मायानगरी मुम्बई के दीनानाथ मंगेशकर हाल में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में राजेश चोपड़ा भी जूनियर योगी की हैसियत से भाग लेंगे। जिसके लिए वे आज बालोद से रवाना हुए। विदित हो कि स्थानीय शहर बालोद निवासी राजेश चोपड़ा जूनियर योगी के रूप में देश के अनेक क्षेत्रों जैसे सूरत, अहमदाबाद, जोधपुर, इंदौर, झाबुआ ,नई दिल्ली, हरिद्वार के सामाजिक कार्यक्रमो में अपनी शानदार उपस्थिति देने के साथ ही भाजपा के स्टार प्रचारक बतौर गत विधानसभा चुनाव के दौरान रायपुर, राजनांदगांव, डोंगरगांव में भी अपनी योग्यता का जलवा बिखेर चुके हैं।

आल इंडिया लुक अ लाइक एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में जो कि मुम्बई महानगर में होना है। जिसमे फ़िल्म जगत के सिने स्टार जितेंद्र, हुमाखान, जानी लिवर, रजा मुराद, टीवी स्टार रोशन खान, हास्य कलाकार अहसान कुरैशी, सुनील पाल, प्लेबेक सिंगर मोहम्मद सलामत सहित फ़िल्म जगत की अनेक जानी मानी हस्तियों की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।

कार्यक्रम के डायरेक्टर जूनियर अनिल कपूर ने बताया कि असोसिएशन को मान्यता प्राप्त होने से इस आयोजन के बाद संघर्षशील कलाकारों को अनेक ऐसे अवसरों की प्राप्ति होगी। जंहा से वे अपनी प्रतिभा के आधार पर अपने लक्ष्यों को सुगमता से हासिल कर पायेंगे।