Home राज्य छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाया अंकुश

छत्तीसगढ़ पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाया अंकुश

64
ज्योतिरादित्य सिंधिया

रायपुर। छत्तीसगढ़ की दौरे पर आज केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रायपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने माना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी जी जो कह रहे हैं कि 2 देशों में बांटा गया है, मुझे तो आश्चर्य है कि ऐसा वक्तव्य कोई भारत का नागरिक कैसे दे सकता है? मेरा देश भारत है, मेरा देश एक है, मेरा देश एक परिवार है, भाई -भाई की संस्कृति हमारे देश में सदैव हुई है।

उन्होंने कहा कि शायद राहुल जी का संदर्भ उस विषय पर होगा जो 2014 मोदी जी के पहले एक देश था, जहां पर प्रगति नहीं होती थी, विकास नहीं होता था, केवल भ्रष्टाचार होता था और इकोनॉमिक्स मिसमैनेजमेंट होता था और मोदी जी के बाद अब दूसरा देश निकला है, जहां पर, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया गया है जहां पर प्रगति और विकास के द्वार खोले गए हैं। विश्व पटल पर भारत उजागर हो रहा है और अंत्योदय के आधार पर गरीबों को अपना हक और इसके साथ ही प्रगति के नए आयाम उनके हाथों में है।

रायपुर में उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण जिंदगी में मैं मानता हूं कि मानवता के आधार पर रिश्ता है। भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता के साथ एक रिश्ता बनाना है। मैं अपना धर्म मानता हूं और एक परिवार के रूप में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हम सब कार्य कर रहे है। कई कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ मेरी मुलाकात होती हैं।

आगे के छत्तीसगढ़ के प्रगति और विकास के लिए हम लोग चर्चा करेंगे। मेरे मंत्रालय के अंतर्गत भी छत्तीसगढ़ के विकास और प्रगति के लिए बहुत सारी योजनाएं हमारे मस्तिष्क में है। उस पर भी हम पर चर्चा करेंगे।