Home राज्य छत्तीसगढ़ कलेक्टर ने मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की नहीं दी थी...

कलेक्टर ने मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की नहीं दी थी इजाजत, सोशल मीडिया में यूं जतायी नाराजगी

69
कलेक्टर ने मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की नहीं दी थी इजाजत, सोशल मीडिया में यूं जतायी नाराजगी

रायपुर। मशहूर भोजपुरी सिने स्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी को नवागढ़ में हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिलने पर उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की। दरअसल कलेक्टर ने हेलीकॉप्टर को नवागढ़ में उतारने की इजाजत नहीं दी, जिसकी वजह से मनोज तिवारी रायपुर एयरपोर्ट पर 1 घंटे से ज्यादा बैठे रहे। इस बाबत उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर नाराजगी जाहिर करते हुए पोस्ट लिखा जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया।

अपने पोस्ट में मनोज ने लिखा- “मैं पिछले डेढ़ घंटे से रायपुर एयरपोर्ट पर खड़ा हूं, मेरी पहली सभा नावागढ़ में होनी थी, लेकिन पायलट बता रहे हैं कि कलेक्टर ने परमिशन नहीं दिया है, लगता है कि प्रस्तावित सभा को किसी इस तरह से डिस्टर्ब जानबूझकर किया जा रहा है। इस पूरे मामले में निर्वाचन आयोग संज्ञान ले और चुनाव कार्य देख रहे हैं, वो भी संज्ञान लें”


12 बजकर 18 मिनट पर किए गए इस पोस्ट को एक घंटे में इतना वायरल किया गया कि हर जगह पर इसी विषय पर चर्चा होने लगी। करीब 1 बजे मनोज तिवारी ने दोबारा से ट्वीट किया और बताया कि अब उनके हेलीकाप्टर की लैंडिंग की अनुमति मिल गीय है। उन्होंने आशंका जतायी है कि ये साजिश कांग्रेस के इशारे पर हो रही है।