Home मनोरंजन बॉलीवुड कंगना की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, सोनू सूद के बाद इस...

कंगना की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, सोनू सूद के बाद इस एक्ट्रेस ने ‘मणिकर्णिका’ को कहा अलविदा

45
कंगना की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, सोनू सूद के बाद इस एक्ट्रेस ने ‘मणिकर्णिका’ को कहा अलविदा

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ लगातार अपने विवादों को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर कंगना की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले खबर सामने आई थी कि इस फिल्म में किसी कारण से बॉलीवुड के फेमस एक्टर सोनू सूद ने इस फिल्‍म को बीच में ही छोड़ दिया था। अब इसी संबंधित एक और खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस एक्‍ट्रेस स्‍वाति सोमवाल ने फिल्‍म को गुडबाय बोल दिया है।

आपको बता दें कि झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई की बायोपिक मणिकर्ण‍िका 25 जनवरी 2019 को रिलीज वाली है। लेकिन अगर ऐसे ही सितारे फिल्‍म से अलग हो गए तो इसकी रिलीज मुश्‍किल में फंस जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में स्वाति मराठा सेना के कमांडर सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती के किरदार में नजर आने वाली थी। सदाशिवराम भाऊ के किरदार को पहले सोनू सूद निभाने वाले थे लेकिन उनके फिल्म से बाहर होने के बाद यह किरदार जीशान अयूब निभा रहे हैं।


मैंने फिल्म छोड़ दी है। पहले मैं निश्चित नहीं थी, मेरे दिमाग में दो चीजें थीं लेकिन कुछ दिनों पहले मैंने अपनी टीम के साथ मीटिंग की और मैंने यह फिल्म छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे करियर के इस पड़ाव पर यह किरदार निभाना ठीक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म की टीम को उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में बता दिया था।