Home बड़ी ख़बर करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए, बोलीं- मरते दम...

करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए, बोलीं- मरते दम तक एक्टिंग करूंगी

27
करीना

मुंबई। साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस करीना कपूर को इंडस्ट्री में लगभग 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर करीना ने कहा कि इंडस्ट्री में मेरा 20 साल का सफर बड़ा ही कमाल का रहा है। इंडस्ट्री में मेरा 20 साल का सफर बड़ा ही कमाल का रहा है।

इस दौरान मैंने कई बेहतरीन लोगों के साथ काम किया है। मुझे हमेशा से लगता है कि मैं एक्टिंग करने के लिए ही पैदा हुई थी। मेरे अंदर वो पैशन है और उम्मीद करती हूं कि मरते दम तक एक्टिंग करूंगी।

अब तक मैंने जितनी फिल्मों में काम किया वो सभी मेरी फेवरेट हैं। मैं इनमें से किसी एक को अपनी फेवरेट फिल्म नहीं बता सकती। मैं आज जो भी हूं किसी एक फिल्म की वजह से नहीं, बल्कि इन सभी फिल्मों की वजह से हूं।

इसमें सक्सेसफुल फिल्मों के साथ ही मेरी उन फिल्मों का भी बड़ा हाथ है जो फ्लॉप रहीं। उन सभी ने भी मुझे कुछ न कुछ दिया है। कुल मिलाकर इस मुकाम तक पहुंचने में मेरे फेलियर का भी बहुब बड़ा हाथ है।

लाल सिंह चड्ढा में लिए बहुत खास फिल्म है
लाल सिंह चड्ढा मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है। जब सही वक्त होगा, तब हम इसके बारे में बात करेंगे। इस फिल्म के जरिए मुझे एक बार फिर से आमिर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है और यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। मैं उनकी हमेशा से ही बहुत बड़ी फैन रही हूं। वो सिनेमेटिक जीनियस हैं।