Home बड़ी ख़बर दीपिका पादुकोण के मुरीद हुए कार्तिक… जानिए कारण

दीपिका पादुकोण के मुरीद हुए कार्तिक… जानिए कारण

10
दीपिका पादुकोण

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भले ही कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म के प्रशंसकों की कमी नहीं है। इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ गया है, युवाओं के चहेते अभिनेता कार्तिक आर्यन का। कार्तिक ने तो दीपिका को इस फिल्म के लिए अपनी तरफ से बेस्ट अभिनय का खिताब तक दे दिया है। आर्यन ने कहा कि अभी यह साल की शुरुआत जरूर है, लेकिन उनके लिए यह पूरे साल के लिए सबसे बेस्ट अभिनय (छपाक में दीपिका पादुकोण) है।

बता दें कि दीपिका और कार्तिक आर्यन अक्सर एक-दूसरे की हौसला आफजाई करते दिखते हैं। कई बार वे फैन्स के बीच भी एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखते हैं। उनके कई विडियो भी वायरल हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्सर कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए या साझा करते हुए दिखते हैं।

अब कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए ही दीपिका और उनकी फिल्म की खुलकर तारीफ की है। छपाक फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है, ’2020 की शुरुआत है लेकिन मुझे पहले से ही इस साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनय के बारे में पता चल गया है।’ इसके साथ ही कार्तिक ने दीपिका और फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार को टैग किया है।

छपाक को लोगों ने भी सराहा

छपाक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर रही है, लेकिन इसे लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। काफी लोगों ने इस फिल्म का समर्थन किया है। दीपिका के अभियन की भी काफी तारीफ हुई है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है।