Home बड़ी ख़बर विराट और अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे कटरीना-विक्की, इतनी कीमत में खरीदा नया...

विराट और अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे कटरीना-विक्की, इतनी कीमत में खरीदा नया आशियाना

18
कटरीना विक्की

मुंबई। बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कपल ने एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान के घर पर अपनी रोका सेरेमनी आयोजित की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ मुंबई के जुहू में एक अपार्टमेंट के लिए एक बड़ी राशि का भुगतान करेंगे। इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के बाद यह कपल भारतीय किक्रेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक यह जोड़ा अपनी शादी के बाद जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे। बताया जा रहा है कि विक्की कौशल ने इस घर को खरीदने के लिए मोटी रकम अदा की है। जानकारी के मुताबिक विक्की ने जुहू के राजमहल में एक बेहद आलीशान इमारत में 60 महीने यानी 5 साल के लिए एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था।

विक्की कौशल ने इसके लिए सुरक्षा राशि के करीब 1.75 करोड़ रुपए जमा किए है। वहीं, शुरुआती 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपए प्रति माह है। इसके अलावा अगले 12 महीनों के लिए यह 8.40 लाख रुपए प्रति माह है, और बाकी 12 महीनों के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपए प्रति माह का किराया देंगे।

दिसंबर में शादी करेंगे विक्की और कटरीना

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ कथित तौर पर दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही टाइगर- 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी, वहीं विक्की सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर पर काम करना शुरू करेंगे।