Home क्राइम बलौदाबाजार में चाकू से गला रेतकर पत्नी को मार डाला, चरित्र पर...

बलौदाबाजार में चाकू से गला रेतकर पत्नी को मार डाला, चरित्र पर शक था आरोपी पति

21
बलौदाबाजार में चाकू से गला रेतकर पत्नी को मार डाला, चरित्र पर शक था आरोपी पति

बलौदाबाजार। जिले में अपनी पत्नी को बहाने से खेत लग गया और चाकू से गला रेतकर मार डाला। सूचना के बाद पहुंची ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार गिधपुरी थाना क्षेत्र में मल्दी निवासी राजेश चौहान (30) की शादी जून महीने में ही ममता (24) से हुई थी। शादी के 2 महीने बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था।

दरअसल, राजेश गुजरात में मजदूरी करता था और पत्नी के चरित्र पर शक करता था। साथ ही आए दिन ममता से झगड़ा करता था। इस पूरे मामले की ममता ने अपने मायके वालों को जानकारी दी थी। मगर मायके वालों की समझाइश के बाद वह अपनी पति के साथ ही गांव में रहती थी। इस बीच 15 दिन पहले ममता अपने मायके आ गई थी। वहीं, 2 दिन पहले ही आरोपी अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया था।

इस दौरान शनिवार को वह अपनी पत्नी को ये कहकर खेत की तरफ ले गया कि चलो हम खेत में भाजी तोडेंगे, लेकिन दोनों वापस नहीं लौटे। चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंची बहन ममता की लाश जमीन पर पड़ी देखी। इसके बाद भाग रहे आरोपी को दोनों बहनों ने पकड़ लिया और ममता की बहनों ने राजेश का हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। फिर परिजनों को इस बात की सूचना दी और पुलिस को भी इस बारे में बताया गया।