Home देश पुदुचेरी की उपराज्यपाल पद से हटाई गईं किरण बेदी, ट्वीट कर कही...

पुदुचेरी की उपराज्यपाल पद से हटाई गईं किरण बेदी, ट्वीट कर कही ये बात

13
किरण बेदी

नई दिल्ली। पुदुचेरी की उपराज्यपाल पद से किरण बेदी को हटा दिया गया है। पद से हटाए जाने के बाद किरण बेदी ने एक वीडियो ट्वीट करके भारत सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल के तौर पर पुदुचेरी की सेवा का मौका मिलना एक लाइफटाइम अनुभव है। उन्होंने कहा कि टीम राज निवास ने उनके कार्यक्राल के दौरान पुदुचेरी में जनहित के कार्यों को पूरे लगन के साथ किया है।

उन्होंने कहा कि मैं भारत सरकार को पुदुचेरी कि उपराज्यपाल के रूप में मुझे लाइफटाइम अनुभव देने के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरे साथ मिलकर काम किया। मैं संतोष की गहरी समझ के साथ कह सकती हूं कि इस कार्यकाल के दौरान टीम राज निवास ने पूरी लगन से बड़े जनहित के कार्य किए हैं।

बेदी ने कहा कि जो कुछ भी किया गया वह एक पवित्र कर्तव्य था, मेरी संवैधानिक और नैतिक जिम्मेदारी थी। पुदुचेरी का बहुत उज्ज्वल भविष्य है। यह अब लोगों के हाथों में है। समृद्ध पुडुचेरी के लिए शुभकामनाएं। बता दें कि एक सप्ताह पहले ही मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अर्जी देकर उपराज्यपाल बेदी को वापस बुलाए जाने की मांग की थी।

बता दें कि मंगलवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा बेदी को उनके पद से हटाए जाने के बाद तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन को पुदुचेरी के उपराज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वहीं, बेदी को अचानक हटाए जाने से सभी चकित हैं। यहां तक कि बेदी को भी इसका आभास नहीं था और उन्होंने आदेश जारी होने के कुछ ही घंटे पहले कोरोना टीकाकरण की समीक्षा का एक वीडियो भी जारी किया था।