Home खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड से हार के बाद भड़के कोहली, पत्रकार से कहा- अधूरी जानकारी...

न्यूजीलैंड से हार के बाद भड़के कोहली, पत्रकार से कहा- अधूरी जानकारी लेकर क्यों आए

31
कोहली

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद विराट कोहली टीम प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने ज्यादा आक्रामक होने के सवाल पर भड़क गए। उन्होंने पत्रकार को लताड़ लगाते हुए कहा- अधूरी जानकारी लेकर यहां क्यों आए हैं? इसके पहले टीम इंडिया के कप्तान ने टीम के प्रदर्शन पर निराशा भी जाहिर की। कहा- इस हार पर कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता।

हमारे बल्लेबाजों ने इतना स्कोर ही नहीं बनाया कि गेंदबाज विपक्षी टीम पर आक्रमण कर सकें। वहीं, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा- भारतीय टीम बेहद मजबूत है। उनके खिलाफ जीत हासिल करने के बाद हमारे हौसले बुलंद हैं। काइल जैमिसन दूसरे टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे। तेज गेंदबाज टिम साउदी मैन ऑफ द सीरीज घोषित किए गए।

अपने बर्ताव पर पूछे गए सवाल पर नाराज हो गए कोहली

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल पर कोहली नाराज हो गए। दरअसल, पहली पारी में केन विलियम्सन और टॉम लेथम का विकेट योजना के हिसाब हासिल करने के बाद कोहली ने कुछ शब्द दर्शकों की तरफ देखकर कहे थे। उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। एक पत्रकार ने विराट से पूछा- क्या आपको कुछ कम एग्रेसिव नहीं होना चाहिए? इससे आप बतौर टीम के लिए भी अच्छी मिसाल पेश कर सकेंगे।

सवाल पर कोहली खफा हो गए। उन्होंने कहा कि आप क्या सोचते हैं? मैं आपसे ही पूछता हूं क्या आप तैयारी करके आए हैं। आधी- अधूरी जानकारी के साथ यहां नहीं आना चाहिए। मैंने मैच रेफरी से भी बात की थी। उन्हें तो किसी चीज से कोई परेशानी नहीं हुई। विवाद खड़ा करने के लिए यह सही जगह नहीं है।”