Home बिलासपुर संभाग कोरबा कोरबाः शादी में गई तीन लड़कियों ने खाया जहर, दो की हालत...

कोरबाः शादी में गई तीन लड़कियों ने खाया जहर, दो की हालत गंभीर

18
कोरबा

कोरबा। तीन सहेलियों ने घर वालों की फटकार से दुःखी होकर जहर सेवन कर लिया। दो बालिग और एक नाबालिग युवतियों में से दो की हालत गंभीर हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। घटना कोरबा जिले के करतला ब्लॉक के एक गांव की है।

करतला थाना क्षेत्र के ग्राम नोनदरहा में रहने वाली तीन सहेलियों ने जहर सेवन केवल कर इसलिए जाने देने की कोशिश की क्योंकि परिजनों ने एक शादी में शामिल होने पर फटकार लगाई थी। परिजनों की बातें उन्हें इतनी नागवार गुजरी की तीनों ने एक साथ जहर सेवन कर जान देने का प्रयास किया। सही समय पर उपचार मिलने से तीनों की जान बच गई। तीनों सहेलियों में दो नाबालिग हैं जबकि एक बालिग है।

बताया जा रहा है कि गांव में ही एक युवती की शादी हो रही थी जिनमें शामिल होने तीनों सहेलियां गई हुई थी। रात करीब 8 बजे तक तीनों जब नहीं लौटी तो परिजन मौके पर पहुंचे और फटकार लगा दी। परिजनों की बात का उन्हें गहरा सदमा लगा, जिसके बाद एक युवती अपने घर से कीटनाशक लाई और गांव में मौजूद टॉवर लाईन के पास एक राय होकर उसका सेवन कर लिया।

रात दस बजे तक तीनों घर नहीं लौटी तब परिजन खोजते हुए टॉवर लाईन के पास पहुंचे तब तीनों को बेहोश पाया। तत्काल उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पातल में भर्ती किया गया। अस्पताल में दाखिल तीनों सहेलियों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों की निगरानी में सभी का उपचार जारी है।