Home खेल क्रिकेट क्रिकेट में अपना जौहर दिखाने के बाद धोनी ने टेनिस में दिखाया...

क्रिकेट में अपना जौहर दिखाने के बाद धोनी ने टेनिस में दिखाया जलवा, मेंस डबल्स टूर्नामेंट जीता

54
क्रिकेट में अपना जौहर दिखाने के बाद धोनी ने टेनिस में दिखाया जलवा, मेंस डबल्स टूर्नामेंट जीता

रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले करीब एक महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. ऐसे में वह टेनिस में न सिर्फ अपना हाथ आजमा रहे हैं बल्कि टूर्नामेंट भी जीत रहे हैं.

क्रिकेट, फुटबॉल और शूटिंग के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में लॉन टेनिस में अपने हाथ आजमाए. रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैम्पियनशिप के फाइनल में धोनी ने जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया है.

फाइनल में धोनी-सुमित की जोड़ी की कन्हैया और रोहित की जोड़ी से भिड़ंत हुई जिसमें धोनी-सुमित की जोड़ी ने मेंस डबल्स फाइनल में जीत दर्ज कर ली.

कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट के इस फाइनल मैच को लेकर लोग भी काफी उत्साहित थे. इस मौके पर झारखण्ड ओलिंपिक फेडरेशन के सह-सचिव संजय पांडेय का कहना है कि खेलों के प्रति धोनी का जूनून है इसलिए वे किसी एक खेल से बंधे नहीं हैं.

फाइनल मुकाबले में धोनी अपने जोड़ीदार सुमित के साथ कोर्ट में उतरे और विपक्षी कन्हैया और रोहित की टीम को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हरा दिया.

आपको बता दें कि 37 साल के धोनी अब काफी समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहेंगे. उन्हें अब जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ही खेलता देखा जा सकता है.