Home क्राइम पत्थलगांव में मृतक गौरव अग्रवाल का अंतिम संस्कार, लापरवाह पुलिस अधिकारियों की...

पत्थलगांव में मृतक गौरव अग्रवाल का अंतिम संस्कार, लापरवाह पुलिस अधिकारियों की बर्खास्तगी की मांग को लेकर धरने पर लोग

37
पत्थलगांव

जशपुरनगर। पत्थलगांव में जुलूस के दौरान हुए हादसे में मृतक गौरव अग्रवाल के अंतिम संस्कार के बाद एक बार फिर शहरवासी बड़ी संख्या में धरने में बैठ गए है। नारेबाजी कर रहे नगरवासी लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी संत लाल आयाम और एएसआई केके साहू को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। स्थिति को सम्हालने के सरगुजा और बिलासपुर के आईजी पत्थलगांव में पहुंच चुके है। भाजपा के जिला बन्द के आह्वान को देखते पत्थलगांव और जशपुर सहित पूरे जिले में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

पत्थलगांव में शुक्रवार को विजयादशमी पर्व के धार्मिक जुलूस के दौरान हुए भीषण हादसे के बाद पत्थलगांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक गौरव अग्रवाल का अंतिम संस्कार आज स्थानीय मुक्तिधाम में किया जाएगा। इस बीच मृतक के स्वजनों को एक करोड़ रुपये और घायलों को 25कृ 25 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग को लेकर भाजपा के आह्वान पर बंद किया गया है। इसका जिले में व्यापक असर दिख रहा है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मृतक गौरव के अंतिम संस्कार और बंद को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने पत्थलगांव सहित पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। पत्थलगांव में भारी संख्या में पुलिस के जवानों के साथ अधिकारी तैनात कर दिए गए है। स्थिति पर कलेक्टर रितेश अग्रवाल और एसपी विजय अग्रवाल नजर बनाए हुए हैं।