Home मनोरंजन बॉलीवुड ‘मुंगड़ा’ के को लेकर भड़कीं लता मंगेशकर, कहा-अच्छे गानों की आहुति चढ़ाना...

‘मुंगड़ा’ के को लेकर भड़कीं लता मंगेशकर, कहा-अच्छे गानों की आहुति चढ़ाना अच्छी बात नहीं

1
‘मुंगड़ा’ के को लेकर भड़कीं लता मंगेशकर, कहा-अच्छे गानों की आहुति चढ़ाना अच्छी बात नहीं

मुंबई : अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कई सारे कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. बीते दिनों इस फिल्म के एक गाने ‘मुंगड़ा’ को रिलीज किया गया था जिसे लोगों का मिला-जुला रिएक्शन मिला. लेकिन इस गाने को लेकर अब लता मंगेशकर ने नाराजगी जाहिर की है.

लता मंगेशकर को नहीं आया गाना पसंद

हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए एक इंटरव्यू में लीजेंड गायिका लता मंगेशकर ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ के गाने ‘मुंगड़ा’ के बारे में कहा कि उन्हें ये गाना पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा कि अब तो कोई भी उनके गानों को रीमेक करने से पहले परमिशन भी नहीं लेता है. हमारे गानों को काफी अच्छे से डील किया जाता था और उन्हें काफी सेंस के साथ बनाया जाता था. उन गानों की आहुति चढ़ाना अच्छी बात नहीं. जबकि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन का कहना है कि लगता है म्यूजिक इंडस्ट्री ने नए गानों को बनाने का कॉन्फिडेंस खो दिया है.

लता मंगेशकर पर इंदर कुमार ने किया पलटवार

राजेश रोशन और लता मंगेशकर की बातों पर पलटवार करते हुए फिल्म के निर्देशक इंदर कुमार ने कहा कि, ‘जब रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में हमारे गाने ‘नींद चुराई मेरी’ का रीमेक किया था तो मेरे पास भी कोई अप्रूवल के लिए नहीं आया था. म्यूजिक लेबल के पास सारे राइट्स होते हैं और उस लेबल के ऑनर को अधिकार है कि वो क्या करना चाहता है.’