Home राज्य छत्तीसगढ़ लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी पहुंचे बलौदाबाजार, कार्यकर्ताओं से मिलकर दी जीत की...

लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी पहुंचे बलौदाबाजार, कार्यकर्ताओं से मिलकर दी जीत की बधाई

73

बलौदा बाजार। लवन रोड स्थित मंडी प्रांगण में आज मतगणना का काम शुरू हुआ। सुबह 8ः00 बजे से मतगणना शुरू हुई दोनों पार्टियों के प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। धड़कने धीरे धीरे धड़क रही थी शुरू से ही रुझान बीजेपी के पक्ष में गया। बलौदा बाजार पहुंचे लोकसभा रायपुर से विजयी प्रत्याशी सुनील सोनी ने बीजेपी कार्यालय जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं बधाई दी।

उन्होंने कहा देशभर में मोदी की सुनामी चल रही है तमाम रुझान के मुताबिक 345 से भी ज्यादा सीटें में हम बढ़त बनाए हुए हैं। छत्तीसगढ़ में 10 सीटों में हम आगे चल रहे हैं जनता ने नरेंद्र मोदी की नीति एवं देश की सुरक्षा को देखते हुए फिर से नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया है। देश में नरेंद्र मोदी ने 135 योजनाएं लेकर आई है जो आम लोगों की जिंदगी में परिवर्तन लाया है।

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा चारों तरफ मोदी लहर थी छत्तीसगढ़ सरकार ने यहां झूठे वायदे करके लोगों को गुमराह किया उसका परिणाम 3 महीने के बाद दिख गया उन्होंने पुनः भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास व्यक्त किया कार्यालय में फूल मालाओं से सुनील सोनी को लाद दिया कार्यालय के सामने पटाखे फोड़े गए।