Home राज्य मध्यप्रदेश अपनी शादी का कार्ड बांटने निकली थी युवती, सड़क पर फैले पानी...

अपनी शादी का कार्ड बांटने निकली थी युवती, सड़क पर फैले पानी से फिसली गाड़ी, हादसे में हुई मौत, 25 जनवरी को थी शादी

73
अपनी शादी का कार्ड बांटने निकली थी युवती, सड़क पर फैले पानी से फिसली गाड़ी

इंदौर। पाटनीपुरा से मालवा मिल के बीच बेकरी गली के पास मंगलवार दोपहर हुई घटना के सीसीटीवी फुटेज देखने पर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। घटना में अपनी शादी का कार्ड बांटने निकली बैंककर्मी की मौत हो गई थी।

फुटेज के आधार पर पुलिस ने चालक को टैंकर सहित गिरफ्तार कर लिया

सड़क पर फैले पानी की वजह से बैंककर्मी की गाड़ी फिसल गई थी। पड़ोस में चल रहे टैंकर की टक्कर के बाद वह असंतुलित होकर टैंकर के पिछले पहिए के नीचे आ गई थी। टैंकर के रुकने के बाद गाड़ी सहित लोगों ने उसे उठाकर नाश्ते की दुकान के सामने लेटा दिया था। सिर पर गंभीर चोट आने की वजह से संभवतः उसकी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई थी। भीड़ की मार से बचने के लिए टैंकर चालक मौके से भागकर नगर निगम चला गया था। फुटेज के आधार पर पुलिस ने चालक को टैंकर सहित गिरफ्तार कर लिया।

एमआईजी पुलिस ने बुधवार को बैंककर्मी साक्षी (28) पिता अशोक निगम निवासी महालक्ष्मी नगर को टक्कर मारने वाले पानी के टैंकर (एमआई-3584) के चालक मनोज (34) पिता कैलाश मिश्रा निवासी जगजीवनराम नगर को गिरफ्तार कर लिया है। जमानती धाराओं में केस दर्ज होने के चलते उसे थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया। एसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस घटना के बाद से टैंकर और उसके चालक की तलाश कर रही थी।

टैंकर चालक मौका देखकर गाड़ी लेकर फरार हो गया

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद पता चला कि नाश्ते की दुकान के सामने पानी फैला हुआ था। बैंककर्मी और टैंकर पास-पास में चल रहे थे। ओवरटेक करने के दौरान टैंकर के पिछले हिस्से से बैंककर्मी की गाड़ी को टक्कर लग गई थी। सड़क पर पानी फैला होने से बैंककर्मी अपनी गाड़ी संभाल नहीं पाई। वह अनियंत्रित होकर गाड़ी सहित नीचे गिर गई। उसके गिरते ही टैंकर का पिछला पहिया उसके सिर के पास आ गया था। संभवतः पहिए की टक्कर से उसके सिर में गंभीर चोट आ गई थी।

फुटेज देखने पर पता चला कि घटना के बाद राहगीरों ने साक्षी को उठाकर नाश्ते की दुकान के सामने लेटा दिया था। इसी दौरान टैंकर चालक मौका देखकर गाड़ी लेकर फरार हो गया। इसके बाद वहां से गुजर रहे डॉक्टर ने पंपिंग कर उसे बचाने का प्रयास किया। धड़कन कम होती देख डॉक्टर ने अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी।

टैंकर चालक ने पुलिस को बताया कि वह वार्ड नंबर 44, 45 और 46 में पानी सप्लाय करता है। वह दोपहर को पानी सप्लाय करने के बाद पाटनीपुरा से मालवा मिल चौराहे तरफ जा रहा था। इसी दौरान टैंकर की टक्कर युवती की गाड़ी से हो गई थी। घटना के बाद वह भीड़ की मारपीट से बचने के लिए मौके से भागकर निगम पहुंच गया था। उसने अपने प्रभारी को दुर्घटना की जानकारी दे दी थी।

25 जनवरी को होने वाली थी शादी

गौरतलब है कि साक्षी मूलतः उज्जैन की रहने वाली है। वह रूम पार्टनर के साथ किराए के कमरे में रहती थी। छह महीने पहले उसकी सगाई राहुल श्रीवास्तव से हुई थी। वह निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर थी। बैंक में क्रिसमस की छुट्टी होने से वह अपने परिचित और रिश्तेदारों को शादी का कार्ड बांटने निकली थी। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई थी। 25 जनवरी को उसकी शादी होने वाली थी।