Home क्राइम रायपुर के टायर फैक्ट्री में भीषण आग, 12 घंटे बाद भी नहीं...

रायपुर के टायर फैक्ट्री में भीषण आग, 12 घंटे बाद भी नहीं बुझाई जा सकी

35
रायपुर के टायर फैक्ट्री में भीषण आग, 12 घंटे बाद भी नहीं बुझाई जा सकी

रायपुर। राजधानी रायपुर में रायपुर के सिलतरा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार एक फैक्ट्री में कल देर रात आग लग गई। आग इतनी भयावह है कि शुक्रवार दोपहर तक इस पर काबू नहीं पाया जा सका है। लगातार फायर रेस्क्यू टीम आग बुझाने का प्रयास कर रही है। हालांकि बताया जाता है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है।

जानकारी के अनुसार यह घटना सिलतरा की फेस टू में गैलेक्सी नाम की फैक्ट्री में हुई है। यह फैक्ट्री पुराने टायरों का काम करती है। बताया जा रहा है कि टायर के ढेर में ही बीती रात अचानक आग लग गई। टायर के ढेर के चलते अब अंदर ही अंदर आग सुलग रही है।

टायर की ढेर के पास कुछ ऑयल के कंटेनर भी थे जिसकी वजह से आग और भड़क गई। बड़े ढेर में लगी आग बीते 12 घंटों से जारी है। अग्निशमन विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर हैं जो लगातार राउंड लगा रही है। इन गाड़ियों के 8 से अधिक राउंड पूरे हो चुके हैं मगर आग अब भी जारी है।

आग बुझाने में अभी लगेंगे 4 घंटे

रेस्क्यू में जुटे कर्मचारियों ने बताया कि फैक्ट्री से दूर गांव भी है फिलहाल इलाके की बिजली काट कर इस रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है। उम्मीद जताई गई है कि 3 से 4 घंटे में इस आग पर काबू पाया जा सकता है। फैक्ट्री के दूसरे हिस्सों में आग ना फैले इस वजह से रेस्क्यू टीम एहतियात बरत रही है। टायर के बड़े ढेर में आग लग जाने की वजह से आग अंदर अब भी सुलग रही है।