Home राज्य छत्तीसगढ़ रायगढ़ से फिर भेंट-मुलाकात….सीएम भूपेश आज से सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक

रायगढ़ से फिर भेंट-मुलाकात….सीएम भूपेश आज से सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक

19
रायगढ़ से फिर भेंट-मुलाकात….सीएम भूपेश आज से सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा आम जनता से मुलाकात कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बारे में फीडबैक लेने की कड़ी में भेंट-मुलाकात का अगला चरण 1 सितंबर से शुरू हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री रायगढ़ विधानसभा में जनता से मुलाकात करेंगे। भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री आम लोगों, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों से चर्चा और राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीड बैक भी लेंगे।

जानकारी के अनुसार भेट-मुलाकात के द्वितीय चरण की शुरूआत होने जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट-मुलाकात कार्यक्रम 1 सितम्बर को रायगढ़ जिले में होगा। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए पुसौर विकासखण्ड के ग्राम नावापारा-अ तथा रायगढ़ विकासखण्ड के ग्राम लोईंग पहुंचेंगे। शाम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायगढ़ में हेमूकालानी चौक से चक्रधर चौक तक रोड शो करेंगे। जिसके पश्चात वे सर्किट हाऊस में विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात करेंगे। वे रात्रि विश्राम रायगढ़ में करेंगे।

अगले दिन 2 सितम्बर को सर्किट हाऊस में जिला अधिकारियों की समीक्षा बैठक तथा पत्रकार वार्ता लेंगे। जिसके पश्चात वे अपने अगले कार्यक्रम के लिए रायगढ़ से रवाना होंगे। इस संबंध में जिला प्रशासन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कलेक्टर रानू साहू एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा प्रस्तावित स्थलों के निरीक्षण में लोईंग तथा नावापारा-अ पहुंचकर उन्होंने कार्यक्रम के लिए निर्धारित किए गए रूट चार्ट के अनुसार कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। उन्होंने भेंट-मुलाकात के लिए तैयार किए जा रहे सभा स्थल का भी अवलोकन किया। कार्यक्रम स्थल में मंच में की गयी तैयारियों को देखा तथा इस संबंध में महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए।