Home देश MeToo: क्या नाना पाटेकर को पुलिस ने दी क्लीनचिट? तनुश्री दत्ता ने...

MeToo: क्या नाना पाटेकर को पुलिस ने दी क्लीनचिट? तनुश्री दत्ता ने किया रिएक्ट

9
तनुश्री दत्ता

नई दिल्ली, 17 मई 2019

तनुश्री दत्ता ने पिछले साल एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ मीटू अभियान चलाया था. मामला पुलिस तक पहुंचा. हाल ही में यह खबर आई थी कि चश्मीद गवाहों के तनुश्री के आरोपों को सपोर्ट ना करने पर नाना पाटेकर को मीटू मामले में क्लीनचिट मिल गई है. अब इन खबरों पर तनुश्री दत्ता ने झूठा बताते हुए प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने एक बयान जारी कर साफ किया कि नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिलने की बात सरासर गलत है.

स्टेटमेंट में तनुश्री ने बताया- ”मीडिया में नाना पाटेकर को हैरेसमेंट केस में पुलिस द्वारा क्लीनचिट मिलने की गलत खबर चल रही है. मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मुंबई पुलिस ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. मेरे वकील और मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया है कि मीटू मामले पर अभी भी जांच चल रही है.”

तनुश्री दत्ता ने लिखा- ”हमें पता चला है कि नाना पाटेकर की पीआर टीम ने इस तरह की झूठी खबरें फैलाई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हैरेसमेंट केस के आरोपी को फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है. ऐसी खबरें फैलाकर वे नुकसान की भरपाई करना चाहते हैं और लोगों के सामने अपनी इमेज बनाना चाहते हैं.” मीटू अभियान के तहत गंभीर आरोप लगने के बाद नाना पाटेकर को फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर होना पड़ा था.

नाना पर तनुश्री दत्ता ने क्या आरोप लगाए थे?

पिछले साल तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. एक बयान में तनुश्री ने कहा था- नाना पाटेकर ने मुझे गाने के स्टेप्स सिखाने के बहाने से टच किया. उन्होंने मुझे बहुत ही अशालीन ढंग से छुआ था. नाना की इस हरकत के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गई थीं और उनकी जगह राखी सावंत को लाया गया था.