Home देश अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण, अभिषेक भी पॉजिटिव; जया, ऐश्वर्या और...

अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण, अभिषेक भी पॉजिटिव; जया, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव

36
अमिताभ में कोरोना

मुंबई। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने शनिवार शाम ट्विटर पर खुद इसके बारे में बताया। नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के पीआरओ ने रविवार सुबह बताया कि अमिताभ में हल्के लक्षण हैं, उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। अमिताभ के परिवार के सभी लोगों और घर में रह रहे स्टाफ का भी सैम्पल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आएगी।

जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। नानावटी के क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी ने रात 3 बजे मीडिया को बताया कि अमिताभ की हालत पहले से बेहतर हैं और वे आराम से हैं। उनकी प्रारंभिक रिपोर्ट्स संतुष्ट करने वाली है।

आशंका है कि अभिषेक के जरिए आया वायरस

बच्चन परिवार तक कोरोना कैसे पहुंचा, इस सवाल पर सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि संभवतः अभिषेक बच्चन के बाहर जाने के कारण कोरोना परिवार तक पहुंचा है। हाल ही में अभिषेक की पहली वेब सीरीज ब्रीद लॉन्च हुई है। इस सीरीज के एडिटिंग के लिए वे अपने जुहू बंगले के नजदीक साउंड एंड डबिंग स्टूडियो में जा रहे थे। अमिताभ घर से बिल्कुल बाहर नहीं जा रहे थे और न ही वे बाहर से आए लोगों से मिल रहे थे।