Home क्राइम भिलाई में घर से लापता नाबालिग बच्ची शहडोल से बरामद

भिलाई में घर से लापता नाबालिग बच्ची शहडोल से बरामद

13
नाबालिग बच्ची

भिलाई। उतई थानांतर्गत ग्राम सेलूद निवासी 13 साल की नाबालिग बच्ची मंगलवार से सुबह घर से लापता हो गई। बच्ची के लापता होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी। शहडोल आरपीएफ से नेवई पुलिस को खबर आई कि बच्ची को शहडोल से बरामद कर लिया गया है। शहडोल पुलिस बच्ची को लेकर भिलाई के लिए रवाना हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि बच्ची के बयान के बाद ही पता चल सकेगा कि वो आखिरी शहडोल पहुंची कैसे।

बताया जा रहा है कि सुबह बच्ची घर में बिना किसी से कुछ कहे निकल गई। काफी देर तक जब नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी तलाश के बाद भी जब बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चला तब परिजन उतई थाने पहुंचे। उतई पुलिस ने फौरन 363 दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी। रात भर तलाश के बाद भी बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चला तब पुलिस व परिजनों के हाथ पांव फूलने लगे। बुधवार दोपहर खबर आई कि बच्ची को शहडोल आरपीएफ ने बरामद कर किया है। शहडोल आरपीएफ ने जिला पुलिस को इसकी सूचना दी।

उतई पुलिस का कहना है कि बच्ची सकुशल बरामद कर ली गई है। वह कैसे और किसके साथ ट्रेन से शहडोल पहुंची यह अभी बच्ची नहीं बता पा रही है। गुरुवार को शहडोल पुलिस बच्ची को लेकर दुर्ग पहुंचेगी। बच्ची के बयान के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।