Home देश अमिताभ बच्चन के घर के सामने मनसे ने लगाए पोस्टर, जानिए वजह

अमिताभ बच्चन के घर के सामने मनसे ने लगाए पोस्टर, जानिए वजह

65
अमिताभ बच्चन

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर के सामने पोस्टर लगाकर खास अपील की है। दरअसल मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) बिग बी के जुहू स्थित बंगले प्रतीक्षा की एक तरफ की दीवार तोड़कर सड़क चौड़ी करने की तैयारी कर रही है, जिसके चलते मनसे ने उनके घर के सामने एक पोस्टर लगाकर दीवार तोड़ने में सहयोग दिखाने की अपील की है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार पोस्टर पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर के साथ एमएनएस ने पोस्टर पर लिखा है कि वह प्रतीक्षा कर रहे हैं कि बड़े दिल वाले बिग बी सड़क को चौड़ा करने में मदद करेंगे। गौरतलब है कि प्रतीक्षा बंगले की दीवार तोड़ने के लिए 2017 में ही अमिताभ बच्चन को बीएमसी ने नोटिस भेज दिया था, लेकिन बच्चन ने इस नोटिस का जवाब अभी तक नहीं दिया है।

बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारियों को प्रतीक्षा बंगले के तोड़े जाने वाले हिस्से को चिन्हिंत करने के निर्देश दे दिए हैं। इस बंगले की दीवार संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने के लिए तोड़ी जा रही है।

यह मार्ग प्रतीक्षा बंगले से शुरू होकर एस्कॉन मंदिर की ओर जाता है। जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई फिलहाल सिर्फ 45 फुट है। बीएमसी इसकी चौड़ाई बढ़ाकर 60 फुट करना चाहती है, ताकि यहां आए दिन लगने वाले जाम से छुटकारा मिल सके। इस रोड चौड़ीकरण के दायरे में दो बंगले आ रहे हैं।